भाजपा सरकार के अत्याचार का सेवा से देंगे जवाब - उत्तर प्रदेश

भाजपा सरकार के अत्याचार का सेवा से देंगे जवाब - उत्तर प्रदेश 
उत्तर प्रदेश में बढ़ती महंगाई, महिलाओं पर अत्याचार और अपराधों से जनता हो चुकी है त्रस्त। इसे लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने फर्रुखाबाद जिले की तहसील पर भाजपा सरकार की जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।
मैं समाजवाद की परिभाषा जनता को समझाते हुए यह कहना चाहता हूं कि समाजवाद मतलब समाज से जुड़े हर वर्ग को लेकर साथ चलना। लेकिन, भाजपा सरकार लगातार इन पर अत्याचार कर रही है। हम इसका जवाब सेवा और सद्भाव से देंगे। भाजपा सरकार जितने अत्याचार करेगी, हम जनता की सेवा उतनी ज्यादा करेंगे और प्रदेश में हो रहे हर अत्याचार के खिलाफ हर हफ्ते एक सेवा कार्यक्रम शुरू करेंगे। हम विकलांगो के पास जाएंगे, बुजुर्गों के पास जाएंगे और उन व्यापारियों के पास जाएंगे जिनको नोटबंदी और जीएसटी ने तोड़ दिया है। उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया है। मझोले व्यापारियों के हाल बहुत बुरे हैं। इन्हें व्यापार में नुकसान हो रहा है, उगाही हो रही है, घर परिवार टूट रहा है। आज राज्य का युवा बेरोजगार है, जब वह नौकरी मांगता है तो भाजपा सरकार उन्हें लाठियां देती है। आए दिन लखनऊ में शिक्षामित्र धरना दे रहे हैं, लेकिन यह सरकार उनकी सुधि तक नहीं ले रही है।
हम लोहिया जी और जनेश्वर मिश्र जी की विचारधारा आगे बढ़ाते हुए उन्हें लोकतांत्रिक प्रक्रिया से जवाब देंगे। जितनी भी गुंडागर्दी हो रही है, जितना भी अत्याचार हो रहा है। हम जनता के साथ जाकर उतना प्यार बाटेंगे। जिसके द्वारा बाइस में हम आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे
 

Share via Whatsapp

विज्ञापन

scroll top