फिटकरी के ज्योतिषय सटीक उपाय।- ड़ॉ महेश कुमार गुप्ता

फिटकरी के ज्योतिषय सटीक उपाय।- ड़ॉ महेश कुमार गुप्ता  
फिटकरी सिर्फ पानी की गंदगी ही नहीं, बल्कि वातावरण की गंदगी भी खत्म करती है। वातावरण की गंदगी यानी नकारात्मक ऊर्जा। फिटकरी में नकारत्मकता को ग्रहण करने की शक्ति होती है। घर का वातावरण सकारात्मक होता है तो हमें कार्यों में सफलता मिलती है! 
1 अगर कड़ी मेहनत के बाद भी भाग्य का साथ नहीं मिल पा रहा है तो एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर दरवाजे पर लटका दें। इस उपाय घर में नकारात्कता नहीं आएगी और भाग्य का साथ मिलने लगेगा।
2 बाथरूम में एक कटोरी फिटकरी भरकर रखें। महीने में एक बार इस कटोरी में रखी फिटकरी को बदल लेना चाहिए। इस उपाय से फिटकरी नकारात्मक ऊर्जा ग्रहण कर लेती है।
3 फिटकरी का थोड़ा बड़ा टुकड़ा लें और उसे पीस लें। इसके बाद घर के सभी कमरों के कोनों में रख दें। इस उपाय से घर में किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा पनप नहीं पाएगी।
4 यदि किसी व्यक्ति को नजर लग गई हो तो उसके सिर से पैर तक फिटकरी का टुकड़ा सात बार वार लें। इसके बाद फिटकरी का ये टुकड़ा आग में जला दें। इस उपाय से बुरी नजर उतर जाती है।
5 अगर नींद में डरते हैं या बुरे सपने आते हैं तो सोते समय सिर पास फिटकरी रखें। ऐसा करने से फिटकरी हमारे आसपास की नकारात्मक ऊर्जा ग्रहण कर लेती है और हमें अच्छी नींद आती है।
* फिटकरी से सम्बंधित कोई भी प्रक्रिया बुधवार को ही करें ।
     माँ बगलामुखी उपासक ड़ॉ महेश कुमार गुप्ता 
                   राजश्री ज्योतिष केन्द्र
                 शिव कॉलोनी डबरा म प्र
                     मो 7747051898

Share via Whatsapp

विज्ञापन

scroll top