वैश्य महासंगठन के तत्वाधान में एक लाख मास्क वितरण महाभियान के अंतर्गत पुलिस महानिरीक्षक श्री मोहित अग्रवाल जी को कानपुर पुलिस के प्रयोग हेतु विशेष फ़ेस शील्ड , सुरक्षा कवच टैग एवं मास्क न पहनने पर चालान कटने पर चालान के साथ मास्क देने हेतु 1500 मास्क भेंट किए गए ।

 वैश्य महासंगठन के तत्वाधान में एक लाख मास्क वितरण महाभियान के अंतर्गत पुलिस महानिरीक्षक श्री मोहित अग्रवाल जी को कानपुर पुलिस के प्रयोग हेतु विशेष फ़ेस शील्ड , सुरक्षा कवच टैग एवं मास्क न पहनने पर चालान कटने पर चालान के साथ मास्क देने हेतु 1500 मास्क भेंट किए  गए । 
 
राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ काशीवार ने कहा कि करोना काल और लाक्डाउन खुलने के बाद  सबसे ज़्यादा पुलिस बल का आम लोगों के बीच रहना होता है और वही सबसे ज़्यादा संक्रमित होने के ख़तरे में होते हैं । इसीलिए वैश्य महासंगठन ने पुलिस बल के लिए विशेष फ़ेस शील्ड एवं सुरक्षा कवच टैग अर्पित करने का निर्णय लिया । हम सब अवगत हैं कि पुलिस बल ने पूरे समर्पण एवं अदम्य शक्ति से करोना काल में आम नागरिकों की सुरक्षा का ख़याल रखा है । 
 
इस अवसर पर महासंगठन के कार्यकलापों से पुलिस महानिरीक्षक महोदय को अवगत कराया गया एवं विभिन्न शिविरों के बारे में बताया गया । IG स्वयं आमजन के मास्क न पहनने के विषय से चिंतित दिखे । उन्होंने महासंगठम के प्रयासों की सराहना करी और महासंगठन ने भविष्य में भी पुलिस बल को ऐसे ही प्रहोत्साहित करने के वचन दिया । 
 
प्रतिनिधिमंडल में सिद्धार्थ काशीवार , जोएश किशोर अग्रवाल , सुनील अग्रवाल , सुरेश गुप्ता - सभापति , विजय गुप्ता - अध्यक्ष , सत्य कुमार  गुप्ता , राकेश गुप्ता उपस्थित थे ।

Share via Whatsapp

विज्ञापन

scroll top